Breaking News

Here girls are sold in just 134 rupee

134 me girls

भारत के इस इलाकें में 134 रुपए में बिकती हैं लड़कियां
loading...


दुनिया में कई अजीब रीती रिवाज आज भी हैं लड़कियों के देह व्यपार का धंधा कई देशों में क़ानूनी मान्यता पाने के बाद बड़ी आसानी से फल फुल रहा है। लेकिन कई देशो में आज भी इस पर कानून द्वारा मान्यता नही मिला है। लेकिन फिर भी देह व्यपार का धंधा अमूमन हर जगह चलता है। इन्ही देशों में एक नाम है भारत का। जहां पर लड़कियां अपने देह की नीलामी महज 134 रूपये में कर देती हैं। आप भी जानिए कहां होता है ऐसा गंदा काम।
Aur sexy news padhne ke liye yaha click here
एक हिंदी वेबसाइट की खबर के अनुसार पश्चिम बंगाल का सोनागाछी पुरे एशिया में यह रेडलाइट जगह सबसे के नाम से जाना जाता है। यहाँ साल में सैकड़ो विदेशी सैलानी घूमने आते है क्योकि इस एशिया का सबसे बड़ा देह व्यपार का गढ़ माना जाता है। जहां करीब 11 हजार वेश्याएं देह व्यापार में लिप्त हैं. यह पूरा इलाका एक झुग्गी में तब्दील है यहाँ पर 12 हजार लड़कियां सेक्स व्यापार में शामिल हैं। यहां इन्हें मर्दों से संबंध बनाने पर बदले उन्हे 2 डॉलर यानि 134 रुपए मिलते हैं।
यहां पर लड़कियां अपने आप को बेचने का काम अपनी माँ को देख के सीखती हैं। कुछ मज़बूरी में आती हैं तो कुछ लोगों को अगवा कर के लाया जाता है। लेकिन आज भी इस के सुधार और यहां के दलदल में फंसी लड़कियों के लिए किसी प्रकार का कोई काम नही किया गया है। किसी ज़माने में राजा महराजावो के मनोरंजन और नृत्य कला की नगरी थी लेकिन किस अभिशाप ने इस सोनागाछी को अपने में घेरे में ऐसा लिया की आज यह एशिया की सबसे बड़ी बदनाम गलियो में से एक नंबर पर है।

No comments