Breaking News

जब एक महिला टीचर पर सवार हुआ हवस का भूत

टीचर 
इस महिला टीचर पर हवस का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने गुरू और शिष्य के रिश्ते को ही तार तार कर दिया। इस महिला ने पांच बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही छठे बच्चें को भी अपनी हवस का शिकार बना रहीं थी। इस महिला को बड़ो की तुलना में बच्चों के साथ अनैतिक संबंध रखना पंसद था। लेकिन इस छठे बच्चें ने घर पर जाकर अपने परिवारवालों को सब बता दिया और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

loading...


आज हम आपको एक ऐसे ही शिक्षक के बारे में बताने जा रहें हैं जिसने आपनी चाहत के आगे गुरू शिष्य के रिश्ते को भी दागदार कर दिया। जानकारी के मुताबिक अमेरिका के पेंसल्वेनिया की रहने वाली 49 वर्षीय मिशेल मेलिंगर नामक एक महिला स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थी। इस महिला दो सालों में अपने ही स्कूल के पांच बच्चों के साथ अनैतिक संबंध स्थापित किए। इसके बाद भी इस टीचर का दिल नहीं भरा और यह छठे के साथ संबंध स्थापित करने लगी। लेकिन छठे बच्चें ने अपने माता पिता को टीचर की सभी बता दी। जिसके बाद इस बच्चें के परिजनों ने पुलिस को सभी जानकारी दी। पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है।

वहीं दूसरी ओर मिशेल मेलिंगर का कहना है कि उसे शराब पीने की आदत के चलते ही ऐसा हुआ होगा। लेकिन अदालत की ओर से इस महिला को एक साल की सजा सुनाई गई है। आरोप है कि इस महिला को बड़ों की अपेक्षा बच्चों के साथ संबंध बनाना अच्छा लगता था। छठे बच्चा टीचर से काफी डरा हुआ है।

No comments