Breaking News

जीजा के प्यार में पागल साली ने कर दी अपने ही भाई की हत्या

omg
यूपी के वाराणसी में एक बहन ने अपने जीजा की खातिर भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का कत्ल कर दिया। दरअसल बहन का जीजा के साथ अवैध संबंध था और भाई ने उन्हें एक साथ देख लिया था।


जिसपर उसकी सगी बहन ने जीजा यानि कि अपने आशिक के साथ मिलकर भाई सुजीत कुमार का सिर कूंच कर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार संगीता और उसके बहनोई के बीच अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी सुजीत को हो गई थी और उसने ये बात संजय की पत्नी और अपनी बहन को बताने को कहा था। इसी बात को लेकर सुजीत से संगीता और संजय खार खाए हुए थे। यह खुलासा करते हुए सुजीत का मोबाइल संगीता और संजय के पास से बरामद कर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।
loading...
अमित कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि बीते 26 जून को रोहनिया थाना के अमरा खैरा क्षेत्र की वैष्णो विहार कॉलोनी में खेल के मैदान के बगल में बने कमरे में एक युवक का सिर ईंट से कूंचकर हत्या की गई थी। 29 जून को शव की शिनाख्त मड़ौली निवासी दिनेश राम ने अपने बेटे सुजीत के तौर पर की। आशंका व्यक्त की कि सुजीत की हत्या गांव के संतोष, राहुल और चंदन ने की है। रोहनिया इंस्पेक्टर ने तफ्तीश शुरू की तो आरोपियों की भूमिका नहीं मिली।
 दिनेश के घर में रह कर मजदूरी करने वाले उसके बड़े दामाद रोहनिया के खुशीपुर निवासी संजय कुमार और संगीता की हरकतें पुलिस को संदिग्ध प्रतीत हुईं। इसी आधार पर संजय से कड़ाई से पूछताछ शुरू की गई तो सच सामने आ गया। संजय ने बताया कि वह संगीता उसकी साली है। बीते 3 साल से वो और संगीता एक-दूसरे के करीब थे। एक बार सुजीत ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद से वो संगीता को उससे दूर रहने को कहता और धमकाता था कि पिता और बड़ी बहन को पूरी बात बता देगा।
संजय ने बताया कि उसने सुजीत को रास्ते से हटाने की सोची। वैष्णो बिहार कॉलोनी में एक अकेला कमरा देखा और संगीता को सुजीत की हत्या के लिए तैयार किया। 26 जून को उसने संगीता को उसी कमरे के पास झाड़ियों में छिप जाने को कहा और बिना किसी को बताए सुजीत को साथ लेकर घर से निकला। लठिया में बीयर खरीदी और उसी कमरे में सुजीत को लेकर गया। दोनों ने छककर बीयर पी। जब सुजीत नशे में हो गया तो उसने और संगीता ने उसकी हत्या कर दी।

No comments